एक दूजे के वास्ते 2 – अलाव से उठी सुमन और श्रवण के प्यार की चिंगारी!

ब्रांड न्यू शो एक दूजे के वास्ते 2 के बारे में ज्यादा जानने के लिए बने रहिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, शुरू हो रहा है 10 फरवरी को।

वैसे तो बहुत-सी प्रेम कहानियां हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही दर्शकों के दिलों से जुड़ती हैं और उन्हें अपनी-सी लगती हैं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी है सुमन और श्रवण की, जिन्होंने अपनी शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया। (सोनी लिव एप्प डाउनलोड)

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन
हिंदी टीवी चैनल

Advertisements

यही वजह है कि ‘एक दूजे के वास्ते’ एक बड़ा हिट शो रहा था, और अब फरवरी 2020 में यह शो अपने दूसरे सीजन के साथ वापस लौट रहा है। स्टूडियो नेक्स्ट के निर्माण में बने इस शो में दो उभरते कलाकार – मोहित कुमार और कनिका कपूर, क्रमशः श्रवण और सुमन के लीड रोल में नजर आएंगे। सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘एक दूजे के वास्ते 2’ एक बेमिसाल प्रेम कहानी है, जिसमें आज के दौर की झलक देखने को मिलेगी। इस शो की कहानी में दिखाया गया है कि जब कोई रिश्ता गलतफहमी का शिकार हो जाता है,‌ तो अहंकार और माफी का अभाव कैसे इस रिश्ते का दम तोड़ देते हैं।

हाल ही में इस शो की टीम ने लद्दाख के ठिठुरते मौसम में अपने पहले प्रोमो की शूटिंग की। जहां सारे कलाकार ठंड से ठिठुर रहे थे, वहीं मोहित और कनिका ने अलाव के पास बैठने का फैसला किया। सभी आग के पास गाना गाते और गेम्स खेलते हुए एंजॉय कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने प्रोमो के लिए कुछ सीक्वेंस की भी शूटिंग की, जिसमें सुमन और श्रवण‌ के बीच केमिस्ट्री दिखाई गई। इन दोनों युवा कलाकारों ने एक दूसरे की आंखों में गहराई से झांकते हुए काबिले तारीफ काम किया।

एक दूजे के वास्ते 2
एक दूजे के वास्ते 2

इस सीक्वेंस के बारे में बताते हुए कनिका ने कहा, “जब हमने लद्दाख में प्रोमो की शूटिंग की तब वहां बहुत ठंडा मौसम था, लेकिन यह हमारे शो की एक शानदार शुरुआत के साथ ही एक खूबसूरत अनुभव था। शूटिंग के दौरान हमने अलाव वाले सीक्वेंस में बहुत मस्ती की। यह एक रोमांटिक दृश्य था। मुझे लगता है कि मैं और मोहित साथ काम करते हुए वाकई बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। इससे हमें ऐसे सीक्वेंस के लिए परफॉर्म करने में मदद मिलती है, जिसमें सुमन और श्रवण के बीच मजबूत केमिस्ट्री दिखाना होता है।”

Latest Logo Of Sony Liv App
सोनी लिव एप्प डाउनलोड

Leave a Comment