कलारी किड्स कार्टून शो पोगो चैनल पर 15 अप्रैल 2019 को शुरू हुआ

हर सोमवार से शुक्रवार शाम 5.00 बजे पोगो शो कलारी किड्स का टेलीकास्ट टाइम है

यह शो कलारीपुरम गांव के इर्द-गिर्द घूमता है, जो कलारीपयट्टू की प्राचीन मार्शल आर्ट को संरक्षित और प्रचलित करता है और दो प्रतिस्पर्धी गुरुकुलों के दिन-प्रतिदिन के जीवन का पालन करता है। यह कार्टून कार्यक्रम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के माध्यम से बहुत जल्द स्ट्रीम होगा।हर सोमवार से शुक्रवार शाम 5.00 बजे पोगो शो कलारी किड्स का टेलीकास्ट टाइम है.

Kalari Kids Online Episodes
भारतीय बच्चों के चैनल कार्यक्रम

कहानी

Advertisements

दोनों गुरुकुलों के बच्चों को दो गुरुओं द्वारा प्रशिक्षित किया जाता है। वे दो भाई हैं जिनकी दो अलग-अलग विचारधाराएँ हैं। जबकि गुरु पालन अपने छात्रों को हल्के दिल के तरीकों से सर्वश्रेष्ठ लाने में विश्वास करते हैं, उनकी उम्र और मासूमियत का मूल्यांकन करते हुए, गुरु वीटा कठोर सैन्य रूप प्रशिक्षण में विश्वास करते हैं।

पोगो चैनल अनुसूची

मिस्टर बीन: द एनिमेटेड सीरीज – 07:00 A.M
छोटा भीम – सुबह 09:00 A.M
छोटा भीम नील पहाडी – 11:00 A.M
छोटा भीम – दोपहर 12:30 P.M
ग्रिज़ी और द लेमिंग्स – प्रातः 08:00 P.M
छोटा भीम – 09:30 P.M
मिस्टर बीन: द एनिमेटेड सीरीज – 11:00 P.M

अपने सुबह के प्रशिक्षण सत्र के बाद, छात्र अपने नियमित जीवन में वापस चले जाते हैं। वे स्कूल जाते हैं, अध्ययन करते हैं, अपने दोस्तों को प्रैंक करते हैं और अन्य नियमित बच्चों की तरह वीडियो गेम खेलते हैं। कलारीपुरम के आसपास का घना जंगल कई जादुई रहस्य रखता है, जो अवांछनीय प्रदूषक, प्रमोटरों, तेजस्वी पर्यटकों और अन्य अपवित्रों को बाहर रखता है। जादू जंगल और कलारीपुरम शहर की रक्षा करता है!

यह शो तमिल, हिंदी और अंग्रेजी में प्रशंसकों के लिए पोगो चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Comment