Advertisements

रूपा बटबाईल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सुपर डांसर चैप्टर 3 की विजेता हैं

अधिकतम वोटों के आने के साथ, रूपा बटबाईल ने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में अपना प्रवेश किया

रूपा बटबाईल
रूपा बटबाईल

हर सप्ताह के अंत में देश का मनोरंजन करने के बाद, सुपर डांसर चैप्टर 3 ने कोलकाता के 6 वर्षीय प्रतियोगी रूपा बटब्याल को अपना विजेता और डांस का काल मिला। उनकी ऊँची एड़ी के जूते के करीब मुंबई से प्रतियोगी तेजस वर्मा थे जिन्हें उपविजेता घोषित किया गया था। ग्रैंड फिनाले एक दृश्य तमाशा के अलावा कुछ भी नहीं था क्योंकि प्रतियोगियों और उनके गुरुओं ने मंच पर एक आखिरी बार इसे याद करने के लिए रात में प्रदर्शन किया। मेजबान ऋत्विक धनजानी और टीआरपी मामा (परितोष त्रिपाठी) के साथ न्यायाधीश अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर ने अद्भुत यात्रा की याद दिलाई और शो के माध्यम से अनुभव किए गए कुछ महान क्षणों पर प्रकाश डाला।

सोनी टीवी के सुपर डांसर 3 के विजेता

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सुपर डांसर के प्रतिष्ठित मंच पर टेलिविज़न पर पहली बार भरतनाट्यम का प्रदर्शन किया – अध्याय 3 से कृष्ण अभिषेक ने अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग के साथ शाम का मिजाज धर्मेंद्र सर और राघव जुयाल को टक्कर देते हुए, ग्रैंड फिनाले याद करने की रात रूपा बटबाईल थी।

Advertisements

वीक पर प्रतियोगियों ने पावर कंसम्पशन देने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर न सिर्फ जज बल्कि दर्शकों को भी रोमांचित किया। शीर्ष 5 प्रतियोगियों की यात्रा – रूपा बटब्याल, तेजस वर्मा, गौरव सरवन, सक्षाम शर्मा और जयश्री गोगोई एक प्रेरणादायक रही है और इन छोटे-छोटे अजूबों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

द्वितीय विजेता

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन
हिंदी टीवी चैनल

बहुत अधिक धूमधाम और उत्साह के साथ, रूपा बटबाईल ने अपने सुपर गुरु निशांत भट्ट के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से क्रमशः 15 लाख (रूपा) और 5 लाख (निशांत) का चेक दिया। प्रत्येक फाइनलिस्ट को 1 लाख के चेक के साथ प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त, टॉप 5 फाइनलिस्ट को लोटस हर्बल्स से 1 लाख के चेक से सम्मानित किया गया।

उत्तर छोड़ दें

Your email address will not be published.