Site icon हिंदी सीरियल न्यूज़

अपना न्यूज आयेगा सोनी सब टीवी एक नया लघु प्रारूप कार्यक्रम शुरू करता है

हर शनिवार और रविवार को केवल सोनी सब – अपना न्यूज आयेगा

सोनी सब टीवी 8 जून 2019 से शुरू होने वाले हर सप्ताह के अंत में प्रसारित होने वाले ‘अपना न्यूज आयेगा‘ नामक एक लघु प्रारूप कार्यक्रम जारी करने के लिए तैयार है। 2-3 मिनट का स्केच कॉमेडी सेगमेंट दो समाचार एंकरों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अभिषेक थपलियाल द्वारा अभिनीत है और छवी पांडे, जो अद्वितीय मजाकिया नकल और सजा के साथ शो को खोलती हैं, जबकि करंट अफेयर्स, बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय मामलों पर आधारित ‘दंडात्मक’ सामयिक मुद्दों पर आगे बढ़ती हैं। अनोखा शो दर्शकों को हँसी की एक अतिरिक्त खुराक देगा जिसमें फ़ीचर्ड गग्स और स्पूफ के साथ समाचार, हॉट ट्रेंडिंग टॉपिक और हमारे सभी पसंदीदा बॉलीवुड सितारों और सामाजिक हस्तियों की नकल शामिल हैं।

अपना समाचार आयगा | शुरू होता है 8 जून 9 बजे | हर घण्टे 3 मिनट की नै खबरेन

स्टार कास्ट

Apna News Aayega ने भारतीय टेलीविजन के कुछ बेहतरीन कॉमेडियन से संबंधित एक शानदार भूमिका निभाई है। आपके सप्ताहांत को हल्का करने के लिए तैयार किए गए गैग कलाकारों में कॉमेडी की दुनिया के दिग्गज शामिल हैं – श्रुति सेठ, राजेश कुमार, बलराज सयाल, अदिति भाटिया, बनवारीलाल झोल, फ्लोरा सैनी, गौरव दुबे, केतन सिंह, करिश्मा शर्मा, जिया मुस्तफा, लिज़ा मलिक, राहुल सिंह और दिव्यांशु दिवेदी अन्य।

सोनी लिव ऐप स्ट्रीमिंग

सोनी सब टीवी पर नवीनतम कार्यक्रम

सोनी सब पर अपने पसंदीदा शो के बीच उस घिनौने इंतजार को एक शानदार मोड़ देने के लिए, अपना न्यूज आयेगा देखें, एक मनोरंजक सेगमेंट जो आपके सप्ताहांत को हल्का करेगा, 8 जून 2019 से शुरू होगा। अपना न्यूज़ आयेगा के साथ हँसी की अपनी सप्ताहांत खुराक प्राप्त करें, 8 जून को। , हर शनिवार और रविवार को केवल सोनी एसएबी पर।

Exit mobile version