Site icon हिंदी सीरियल न्यूज़

आयुष्मान ऐक्टिव – डिश टीवी ने वरिष्ठ नागरिकों के लिये सर्विस पेश की

आयुष्मान ऐक्टिव

विश्व की सबसे बड़ी सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने डॉमिनिच प्रोडक्शंस के साथ मिलकर अपनी तरह की पहली वैल्‍यू ऐडेड सर्विस ‘आयुष्मान ऐक्टिव’ को पेश किया है। इसकी पेशकश अपने दोनों ब्राण्ड्स डिश टीवी और डी2एच पर वरिष्ठ नागरिक दर्शकों के लिये अनूठा और संलग्नतापूर्ण कंटेन्ट देने के लिये की गई है। यह सर्विस 16 जुलाई से दोनों प्लेटफॉर्म्स पर 45 दिनों के लिये विशेष रूप से उपलब्ध होगी। यह पहली सर्विस है, जिसे वरिष्ठ नागरिकों को भागीदार बनाने और प्रेरित करने तथा टीवी देखने का अर्थपूर्ण अनुभव देने के लिये तैयार किया गया है।

डिश टीवी

वरिष्ठ नागरिकों को अपना जीवन अपनी इच्छा से जीने और सही निर्णय लेने के लिये सशक्त करने वाली यह सर्विस यूजर्स को पुराना संगीत, बॉलीवुड फिल्में और स्वस्थ तथा तंदुरूस्त जीवनशैली पर ज्ञान दे सकती है। ‘आयुष्मान ऐक्टिव’ सर्विस में वरिष्ठ नागरिकों के लिये भक्ति भाव, आपका साथी, किक स्टार्ट 60 और मजनी लाइफ जैसे शोज होंगे।

इतना ही नहीं, वीकेंड्स को रोमांचक बनाने के लिये इस सर्विस में प्रत्येक शनिवार और रविवार को सदाबहार गीतों के साथ 60, 70 और 80 के दशक की क्लासिक फिल्में भी होंगी। चौबीसों घंटे सातों दिन चलने वाले विज्ञापन-रहित सर्विस प्लेटफॉर्म के साथ डिश टीवी वरिष्ठ नागरिकों के जीवन में उत्साह लाना चाहता है, जिसके लिये भक्ति से लेकर मनोरंजन और वित्तीय योजना, स्वास्थ्य तथा दर्शन-शास्त्र की शैलियों के शोज होंगे।

आयुष्मान ऐक्टिव

नई सर्विस की घोषणा करते हुए डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक एवं ग्रुप सीईओ श्री अनिल दुआ ने कहा, ‘‘हम डीटीएच उद्योग में अग्रणी हैं और अपने दर्शकों को उनकी आयु से इतर संलग्नतापूर्ण कंटेन्ट देना चाहते हैं। इसलिये हम ‘आयुष्मान ऐक्टिव’ सर्विस की पेशकश करते हुए रोमांचित हैं, जो वरिष्ठ नागरिकों के लिये है। यह सर्विस सभी प्रकार के कंटेन्ट का संपूर्ण गंतव्य होगी और हमारे वरिष्ठ दर्शकों का मनोरंजन करेगी, उन्हें प्रेरित करेगी और अपडेटेड रखेगी। यह सेवा इस तथ्य का प्रमाण है कि डिश टीवी सभी प्रकार के दर्शकों के लिये है।’’

‘आयुष्मान ऐक्टिव’ सर्विस डिश टीवी और डी2एच के चैनल नंबर 130 पर उपलब्ध होगी, जिसका शुल्क 40 रूपये + कर प्रतिमाह है। यह नि:शुल्क प्रीव्यू की अवधि के बाद लागू होगा।

Exit mobile version