Site icon हिंदी सीरियल न्यूज़

भारत में सबसे अधिक टीआरपी शो – सबसे लोकप्रिय हिंदी टेलीविजन चैनल और कार्यक्रम

बारक टॉप ५ सहप्रोग्रॅम्स हिंदी टेलीविजन कार्यक्रम – भारत में सबसे अधिक टीआरपी शो

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल इंडिया उर्फ ​​बार्क ने गुरुवार को साप्ताहिक चैनल रेटिंग रिपोर्ट प्रकाशित की। यह अब भारतीय टेलीविजन चैनलों और कार्यक्रमों की लोकप्रियता का माध्यम है। नवीनतम जानकारी के अनुसार एक बार फिर से तालिका पर शासन करने वाली हवा की सामग्री के लिए, सबसे लोकप्रिय चैनल दंगल है, जो कि डी डी फ्री डिश प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। बिग मैजिक, स्टार प्लस, ज़ी टीवी, कलर्स, सोनी सब टीवी, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न, स्टार भारत, सोनी पाल, स्टार उत्सव, क्रमशः बचे हुए स्लॉट्स में। कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य (ज़ी टीवी शो), सुपर डांसर अध्याय 3, स्टार प्लस कसौटी ज़िन्दगी और कलर्स टीवी नागिन सीजन 3 शीर्ष 5 की सूची में हैं।

भारत में सबसे अधिक टीआरपी शो

2019 हिंदी का सबसे ऊंचा टीआरपी शो – भारत में सबसे अधिक टीआरपी शो

1, जैसा कि इस चार्ट में प्रमुख कुंडली भाग्य से ऊपर बताया गया है, 12 जुलाई 2017 को शुरू हुआ, यह पिछले कुछ वर्षों से ज़ी टीवी के टीआरपी स्रोतों में से एक है। श्रद्धा आर्य, धीरज धूपर, मनीत जौरा आदि प्रमुख स्टार कास्ट में हैं। zee5 ऐप आज और शो के नवीनतम एपिसोड की स्ट्रीमिंग करता है।

2, कुमकुम भाग्य – एक अन्य ज़ी टीवी धारावाहिक अभी भी भारतीय टेलीविजन दर्शकों के बीच लोकप्रिय है, इसके बाद कुंडली भाग्य और कई भारतीय भाषाओं में डब किया गया है। ज़ी नेटवर्क का मलयालम चैनल बहुत जल्द कुमकुम भाग्य के शिरालम डब संस्करण को “सिंधुरम” के रूप में प्रसारित करता है।

3, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का रियलिटी शो लोकप्रिय हो गया है और यह इस सप्ताह के शीर्ष 3 स्थान पर है, सुपर डांसर चैप्टर 3।

4, स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी ज़िन्दगी ने ट्रैप चार्ट में प्रवेश किया, यह 4 वें स्थान पर सूचीबद्ध है और हॉटस्टार ऐप शो के सभी एपिसोडों को स्ट्रीमिंग करता है।

सोनी लाइव डाउनलोड

सोनी लिव

5, कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो नागिन हमेशा सबसे ज्यादा टीआरपी शो में रहता है, इस हफ्ते यह शीर्ष 5 स्थान पर है। हम बहुत जल्द शो के 4 वें सीजन की उम्मीद कर सकते हैं।

Exit mobile version