Site icon हिंदी सीरियल न्यूज़

कॉमेडी सर्कस 2018 – 15 सितम्बर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीज़न पर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीज़न पर कॉमेडी सर्कस 2018

कॉमेडी सर्कस 2018

15 सितम्बर से दर्शकों को लाफ्टर की ओरिजिनल डोज़ मिलेगी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे कॉमेडी सर्कस 2018 , सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (एसईटी) 15 सितंबर से एक बार फिर से संगीत और कॉमेडी का दमदार धमाका लेकर गाने के लिए तैयार है।

इंडियन आइडल में संगीत के धमाकेदार कमाल के बाद एसईटी कॉमेडी सर्कस का दिखाएगा और इस बार दर्शकों के लिए एक ताज़ा, नया और शो में मनोरंजन का नया तडका लेकर हाज़िर है । कॉमेडी सर्कस, जिसने अपना हंसी का सफ़र 2007 में शुरू किया था, इसने न केवल भारत हंसाया बल्कि यह ऐसा एक मंच साबित हुआ जिसमे शानदार हास्य अभिनेता भी सामने आए थे। इस सीजन कॉमिक ट्रियो अपनी हंसाने की ताकत को आजमाएंगे, और दर्शक केवल खूब हंसी मजेदार के लम्हे जियेंगे’।

हिंदी टीवी चैनल

कॉमेडी सर्कस ट्रियो

चार ट्रियो के साथ पागलपन और ड्रामा के एक जोड़ में खो जाइए, टेलीवीजन से कॉमेडियन और सेलेब्रिटी का अनूठा मेल जो एक दूसरे से ज्यादा ठहाकों के लिए मुकाबला करेंगे!

ये तीनों जज और दर्शकों को समान रूप से लुभाने के लिए कॉमेडी – स्टैंड अप, स्केच, स्किट, माइम्स आदि के तरह तरह के रूप दिखाएंगे और थीम के हिसाब से दर्शकों को दिखाएंगे! हालांकि,इस सीजन में एक्ट की स्कोरिंग के लिए नए पैरामीटर भी होंगे जो उस पैसे से जुड़े होंगे जो ट्रियो कम सकता है। इस बार स्कोरिंग पैरामीटर हैं – मंद मंद हंसी (एक सभ्य मुस्कान); हा हा कर हसी (एक बड़ी हंसी) और फेफदा फाड़ हसी (हंसी के साथ उलट जाना)। जज और दर्शकों की जोरदार हंसी ही प्रतियोगिता का मुख्य निर्धारक तत्व होगा और हफ्ते में लीडर बोर्ड सप्ताह में उन्हें शीर्ष स्थान हासिल करने में मदद करेगी।

अपनी हंसी के लिए पूरे देश में लोकप्रिय अर्चना पूरण सिंह जज पैनल में सोहेल खान के साथ होंगी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इंडियन आइडल के ठीक बाद 15 सितंबर से ट्यून करें हर शनिवार और रविवार।

सोनी लिव एप्प डाउनलोड
Exit mobile version