Site icon हिंदी सीरियल न्यूज़

स्टार प्लस सीरियल 2018 – प्रोग्राम टेलीकास्ट समय के साथ सभी शो की सूची

स्टार प्लस सीरियल 2018 नाम और प्रसारण समय

स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाले टीवी धारावाहिक

हर शाख पे उल्लू बैठा है, कुल्फी कुमारर बाजवाला, कृष्णा चाली लंदन, ये ऋषि काय कहलाता है, इश्कबाज, ये है मोहब्बतिन, कुल्फी कुमार बाजवाला, मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव आदि स्टार प्लस सीरियल 2018 हैं। वे प्रमुख हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल हैं और प्राइम टाइम और अन्य समय स्लॉट में धारावाहिकों को प्रसारित करना। सबसे स्मार्ट कौन? हाल ही में स्टार स्टार प्लस पर शुरू हुआ शो है। नवीनतम ट्रिप रेटिंग चार्ट के अनुसार ये रिश्ता काय कहलाता है सबसे लोकप्रिय स्टार प्लस सीरियल है। यह हिंदी जीसी शहरी चार्ट में सूचीबद्ध है, अब चैनल शहरी क्षेत्र में केवल पकड़ है।

स्टार प्लस प्राइम टाइम शेड्यूल

06:30 अपराह्न – सबसे स्मार्ट कौन?
07:30 अपराह्न – मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव
08:00 अपराह्न – हर शाख पे उल्लू बैठा है
08:30 अपराह्न – कुल्फी कुमारर बाजवाला
09:00 अपराह्न – कृष्णा चाली लंदन
09:30 अपराह्न – ये ऋष्य काय कहलाता है
10:00 अपराह्न – इश्कबाज
10:30 अपराह्न – ये है मोहब्बतिन
11:00 अपराह्न – कुल्फी कुमारर बाजवाला
11:30 अपराह्न – मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव

कयामाथ की रात, नज़र, दिल है हिंदुस्तान सीजन 2 स्टार प्लस पर आने वाले कुछ कार्यक्रम हैं। हर शाख पे उल्लू बेथा है हाल ही में लॉन्च की गई कॉमेडी श्रृंखला है और यह 80+ एपिसोड पार कर गई है। इश्कबाज सीरियल ने नकुल मेहता, कुणाल जयसिंह, लीनेश मट्टू इत्यादि के 550 और एपिसोड पूरे किए। ये ऋषि काय कहलाता है 200 9 में लॉन्च हुई और यह अभी भी अच्छी ट्रिप रेटिंग के साथ चल रही है। यह 3000 एपिसोड चिह्न तक पहुंच रहा है और पहले से ही 2600 पार हो गया है।

हॉटस्टार ऐप

कृष्णा चाली लंदन 21 मई 2018 को प्रीमियर हुई नई श्रृंखला में से एक है, मेघा चक्रवर्ती और गौरव सारेन प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। कुल्फी कुमारर बाजवाला ने स्टार प्लस चैनल, आकृति शर्मा, मोहित मलिक, अंजली आनंद, मायरा सिंह और श्रुति शर्मा पर 50+ एपिसोड पूरे किए। अपने जीईसी ट्रिप शेयर को मजबूत करने के लिए और अधिक शो लॉन्च करने के लिए स्टार प्लस प्लानिंग।

Exit mobile version