शिल्पा शिंदे की सोनी सब के मैडम सर के साथ टेलीविजन पर वापसी

एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना हमेशा से मेरी बकेट लिस्ट में रहा है” – शिल्‍पा

Shilpa Shinde as Naina Mathur
Shilpa Shinde as Naina Mathur

सोनी सब का ‘मैडम सर’ एमपीटी (महिला पुलिस थाने) में ऐक्शन से भरपूर मामलों के साथ अपने दर्शकों को बांधकर रखने में कामयाब रहा है। महिला कॉप ड्रामा में इसके रोमांचक कलाकारों की सूची में एक और नाम जुड़ गया है। शिल्पा शिंदे नैना माथुर के रूप में धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह एक ऐसी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभायेंगी जिसका दिल बिल्‍कुल साफ़ है लेकिन दिमाग थोड़ा चालाक है! वह जोश से भरपूर है और उसे जोखिम उठाना पसंद है। गलत नहीं समझिए! नैना का रिकॉर्ड एकदम साफ-सुथरा है और उसे जो भी केस सौंपा गया है, उसने उसे पूरा किया है।

Advertisements

शिल्पा शिंदे ने टेलीविजन पर अपनी वापसी के बारे में बात की और पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में जानकारी दी।

‘मैडम सर’ के साथ टेलीविज़न पर अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, शिल्पा ने कहा कि, “मैं मैडम सर जैसे विशेष शो के साथ टेलीविजन पर वापसी करके बहुत खुश हूँ, यह शो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि पुलिस बल के सौहार्दपूर्ण लेकिन जिम्मेदार पक्ष को भी उजागर करता है। मुझे लगता है कि इस शो ने कई मुद्दों को मुख्‍य धारा में लाने का शानदार काम किया है। मैं नैना माथुर की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूँ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उसे, उसकी विचित्रताओं को पसंद करेंगे और वह जैसी है,उसे वैसे ही अपनाएंगे।”

अपने किरदार और पहली बार पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने के बारे में शिल्पा ने कहा कि “एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना हमेशा मेरी बकेट लिस्ट में रहा है! महिला अधिकारी वास्तव में उल्लेखनीय हैं और अत्यधिक सम्मान की पात्र हैं। एक महिला के रूप में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने का मौका मिलना बहुत ही रोमांचक है और मैं उम्मीद करती हूं कि मैं इस भूमिका के साथ पूरा न्याय करूंगी। नैना एक ऐसा किरदार है जो अपना काम खत्‍म करके ही दम लेती है, फिर चाहे उसके रास्ते में कुछ भी आए। वह कुछ अपरंपरागत तरीकों का उपयोग कर सकती है, लेकिन उसने कभी भी किसी मामले को अनसुलझा नहीं छोड़ा है। हसीना के साथ उसका तालमेल किरदारों की ध्रुवीयता को इस तरह से दिखाता है जो बहुत ही स्वाभाविक है। हसीना और नैना एकेडमी की दोस्त हैं जिनके बीच बेहद दिलचस्‍प रिश्‍ता है। वे एक ही छड़ी के दो विपरीत छोर हैं, और वे एक-दूसरे में इस तरह से अपना बेस्‍ट लेकर आते हैं जिसकी कोई उम्‍मीद भी नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि दर्शक नैना को उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने शो को दिया है और उम्मीद है कि वह अपनी शरारतों पर खरी उतरेगी।”

देखते रहिए ‘मैडम सर’, प्रत्येक सोमवार से शनिवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Leave a Comment