दंगल टीवी पर देखिये टॉप 3 टीवी शादियां दिलचस्प कथानक जो दर्शकों को बांधे रखते हैं

शुभ-शगुन , रंग जाऊँ तेरे रंग में, सिंदूर की कीमत – दंगल टीवी सीरियल

Dangal Serials List
Dangal Serials List

शुभ-शगुन, दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाला एक दैनिक सीरियल है जो घटनाक्रमों के एक दिलचस्प मोड़ से गुज़र रहा है क्योंकि इसमें एक रहस्यमय दूल्हे का प्रवेश होता है। शगुन की शादी तय थी, लेकिन दूल्हा बदल गया? भाई-बहन के असीम प्यार की लुभावनी कहानी दर्शकों को अपनी स्क्रीन से बांधे रखने के लिए विभिन्न उतार-चढ़ाव सामने ला रही है। शुभ का पर्दाफाश करने और नव्या के साथ युग की शादी को रद्द करने के बाद, शगुन ने अपने भाई की रक्षा करने के प्रयास में, उत्तर-भारतीय शैली की शादी के लिए सहमत हो जाती है और युग की मंगेतर के भाई अशोक से शादी करके जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने वाली थी। हालाँकि, कुछ अप्रत्याशित चीज़ों ने योजना को अस्त-व्यस्त कर दिया, और उसकी शादी शुभ से हो गई, जिसने सेहरे से अपनी पहचान छुपा ली थी। उसकी शादी के बाद, युग की शादी नव्या से हुई, जिसने घुंघट से अपनी पहचान छुपाई थी।

शुभ के घर में शगुन और युग चले गए हैं। हालांकि, शगुन ने शुभ को 30 दिन की चुनौती दी है। यह जानने के लिए कि चुनौती क्या है और कैसे शगुन इसे जीतने का प्रयास करती है, देखे इस प्रतिदिन प्रसारित होने वाले सीरियल को दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे

रंग जाऊँ तेरे रंग में

Roja Serial Remade in Hindi
दंगल टीवी सीरियल

Advertisements

रंग जाऊँ तेरे रंग में, दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले दैनिक सीरियल में ट्विस्ट से भरी एक शादी दिखाई जा रही है, जहां मुख्य लीड सृष्टि की दुर्घटना अपनी ही बारात को देखते हुए हो जाती है और उसकी जगह धानी, उसकी बहन को लेनी पड़ती है। दैवी शक्तियों के प्रभाव से घायल अवस्था में सृष्टि होश में आ जाती है। सृष्टि मदद के लिए पुकारती है और छत पर खड़ी महिला को आकर्षित करने की कोशिश करती है, लेकिन शादी के शोर-शराबे में, महिला उसकी बात नहीं सुन पाती है और शादी के लिए वापस चली जाती है। धानी और बाकि सभी बिदाई के लिए तैयार हैं। वह अपनी माँ को कहती है कि उन्हें सृष्टि को ढूंढना चाहिए और उसे बिदाई के समय बदल देना चाहिए, जब कोई नोटिस नहीं कर रहा हो। इस पर उसकी माँ ने उसे थप्पड़ मारते हुए कहती है कि शादीशुदा वह है, सृष्टि नहीं, और बिदाई उसकी ही होगी।

देखिए ‘रंग जाऊँ तेरे रंग में’ सोमवार से शनिवार रात 10 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर

Rang Jau Tere Rang Mein
Rang Jau Tere Rang Mein

सिंदूर की कीमत

सिंदूर की कीमत, दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाला दैनिक सीरियल- शादी, तलाक और 3 फेरों की कहानी है। अर्जुन ने मिश्री को तलाक दे दिया क्योंकि वह यह साबित करने में असमर्थ थी कि प्रिया असली अनु नहीं थी। उसकी पूरी योजना को प्रिया ने विफल कर दिया, जिससे अर्जुन के मन में मिश्री के लिए गहरी घृणा पैदा हो गई है। अर्जुन बाद में प्रिया को असली अनु मानकर उससे शादी करने का फैसला करता है और मिश्री को तलाक दे देता है। दुखी मिश्री उसे प्रिया से शादी न करने के लिए मनाती है। दुर्भाग्य से, मिश्री विफल हो जाती है, और अर्जुन और प्रिया के बीच शादी शुरू हो जाती है। लकवाग्रस्त बृज, मिश्री को बताता है कि वह असली अनु है और मिश्री शादी रोकने का फैसला करती है। प्रिया को पता चलता है कि मिश्री असली बेटी होने की सच्चाई जानती है और मिश्री को मंडप से दूर रखने की कोशिश करती है। मिश्री पूरे घर की बिजली काट देती है क्योंकि अर्जुन और प्रिया सात में से तीन फेरे पहले ही पूरा कर चुके हैं। मिश्री अंदर आती है और प्रिया को उसके कमरे में बांधने से पहले बेहोश कर देती है। वह अपने सिर पर घूंघट लेकर मंडप में लौटती है, समारोह पूरा करती है, और एक बार फिर अर्जुन से शादी करती है।

देखिए सिंदूर की कीमत के नए एपिसोड सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ दंगल टीवी पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.